Top Stories

पावलोविच ने तुइवासा को 55 सेकेंड में दागा! रूसी नायक UFC चैंपियनशिप के लिए जाता है

 पावलोविच ने तुइवासा को 55 सेकेंड में दागा! रूसी नायक UFC चैंपियनशिप के लिए जाता है

पावलोविच ने तुइवासा को 55 सेकेंड में दागा! रूसी नायक UFC चैंपियनशिप के लिए जाता है

सर्गेई के पास पहले से ही लगातार पाँच शुरुआती जीतें हैं!

3-4 दिसंबर की रात को ऑरलैंडो (फ्लोरिडा, यूएसए) में एमवे सेंटर एक उज्ज्वल UFC फाइट नाइट टूर्नामेंट की मेजबानी करता है। उनकी सजावट एक रूसी सेनानी की भागीदारी के साथ एक भारी वजन वाला द्वंद्व था। सर्गेई पावलोविच ने डिवीजन रेटिंग के दुर्जेय चौथे नंबर - ताई तुइवासा के साथ मौत के घाट उतार दिया। दोनों विरोधियों ने प्रेरणा की सीमा पर अष्टकोना में प्रवेश किया। रूसी खिलाड़ी ने अपने आखिरी मुकाबले में पहले दौर में अमेरिकी खिताब के पूर्व दावेदार डेरिक लेविस को आसानी से हरा दिया। लेकिन पिछली लड़ाई में ताई तुइवासा फ्रेंचमैन सिरिल गण से हार गईं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने करियर में पावलोविच को दूसरी बार हराने के लिए बेताब था।

लड़ाई की शुरुआत उज्ज्वल निकली। पावलोविच तुरंत प्रतिद्वंद्वी पर चढ़ गया और भारी संख्या में वार करना शुरू कर दिया। और लगभग सभी सीधे ऑस्ट्रेलियाई के सिर में उड़ गए। उन्होंने स्पष्ट रूप से घटनाओं के इस तरह के विकास की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन एक खुली फीलिंग को स्वीकार किया और अपने प्रतिद्वंद्वी को एक भाग्यशाली पंच पर पकड़ने की कोशिश की। तुइवासा के करियर में अक्सर झगड़े होते थे जिसमें यह एक सटीक झटका था जिसने लड़ाई के भाग्य का फैसला किया। लेकिन इस बार किस्मत ताई के साथ नहीं थी।

पावलोविच ने साहस पकड़ा और महसूस किया कि वह प्रतिद्वंद्वी को जल्दी से खत्म कर सकता है। उन्होंने एक और सटीक सीधा प्रहार किया और तुइवासु ने मोर्चा संभाल लिया। ऑस्ट्रेलियाई फर्श पर था, और सर्गेई खोई हुई ताई को खत्म करने के लिए दौड़ पड़ा। उन्होंने सचमुच प्रतिद्वंद्वी को कैनवास में धकेल दिया, इसलिए जज के पास लड़ाई रोकने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। 55 सेकंड! पावलोविच को लुईस के साथ द्वंद्वयुद्ध में ठीक उसी राशि की आवश्यकता थी। जाहिर है, रूसी अपने विरोधियों को एक मिनट से ज्यादा समय देने का इरादा नहीं रखता है।

सर्गेई ने तुइवासा को नष्ट कर दिया और एक बार फिर अपने उच्चतम स्तर को साबित कर दिया। UFC में असफल शुरुआत के बाद, पावलोविच ने लगातार पाँच शुरुआती जीत की एक श्रृंखला जारी की! और इस संकेतक के अनुसार, उन्होंने इस्लाम मखचेव और जलिन टर्नर को पकड़ लिया। और रूसी ने बोनस की भी मांग की, जो लुईस पर शानदार जीत के बाद नहीं मिला। सेर्गेई ने डिवीजन के दो दिग्गजों पर केवल 110 सेकंड बिताए - एक अभूतपूर्व परिणाम। जाहिर है, "मुख्य बॉस" के प्रमुख के बाद जाने का समय आ गया है - फ्रांसिस नगन्नू।

हम ताकत्रोव का समर्थन करते हैं और मानते हैं कि यह वह था जो रूस से पहला चैंपियन बना था। लेकिन तथ्य यह है कि हमें संगठन की राय के साथ काम करना होगा। वह वह है जो खेल के नियम निर्धारित करती है। इसका मतलब यह है कि पावलोविच के पास उस कहानी को पूरा करने के लिए सब कुछ है जो रूसी भालू ने शुरू की थी। और बेल्ट के रास्ते में सर्गेई को रोकना लगभग असंभव होगा।

पावलोविच ने एलिस्टेयर ओवरिम को अपमानजनक हार के साथ अपना यूएफसी पदार्पण किया। लेकिन उसके बाद सर्गेई ने हैवीवेट डिवीजन को नष्ट करना शुरू कर दिया। उन्होंने न केवल लगातार पांच शुरुआती जीत हासिल कीं। उन सभी को पहले दौर में खनन किया गया था। इसके अलावा, उन्होंने डेरिक लुईस और टाय तुइवासा पर कुल 110 सेकंड बिताए। शीर्ष सेनानियों के साथ लड़ाई के लिए शानदार परिणाम। अब पावलोविच डिवीजन चैंपियन फ्रांसिस नगन्नू के साथ लड़ाई में अच्छी तरह से स्विंग ले सकता है। लेकिन वह शायद ही हमारे आदमी को रोक पा रहा है!

Павлович поймал кураж и почувствовал, что может быстро финишировать соперника. Он выкинул ещё одно точное прямое попадание, и Туивасу повело. Австралиец оказался на настиле, а Сергей бросился добивать потерявшегося Тая. Он буквально вбивал соперника в канвас, поэтому судье ничего не оставалось, кроме как остановить поединок. 55 секунд! Ровно столько же Павловичу понадобилось и в поединке с Льюисом. Видимо, дольше минуты своим противникам россиянин давать не намерен.

Сергей уничтожил Туивасу и в очередной раз доказал свой высочайший уровень. После неудачного дебюта в UFC Павлович выдал серию из пяти досрочных побед подряд! И по этому показателю он сравнялся с Исламом Махачевым и Джалином Тёрнером. А ещё россиянин потребовал бонус, которые ему не достался после яркой победы над Льюисом. Сергей потратил на двух гигантов дивизиона всего лишь 110 секунд — феноменальный результат. Видимо, наступило время отправиться за головой «главного босса» — Фрэнсиса Нганну.

Подробнее на «Чемпионате»:
https://www.championat.com/boxing/article-4915931-ufc-fight-night-sergej-pavlovich-taj-tuivasa-kto-vyigral-pobeditel-boya-rezultat-poedinka.html?utm_source=copypaste

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.