Top Stories

फ्रेडी फिल्म की समीक्षा: कार्तिक आर्यन की फिल्म एक विस्तारित कथानक के साथ अनुमानित है

 फ्रेडी फिल्म की समीक्षा: कार्तिक आर्यन उन भूमिकाओं में बेहतर हो रहे हैं जहां उन्हें और हमें दोनों को गंभीरता से लेने की आवश्यकता है, और कुछ उदाहरण हैं जब वह हमें ठंडक देते हैं।

फ्रेडी फिल्म की समीक्षा: कार्तिक आर्यन की फिल्म एक विस्तारित कथानक के साथ अनुमानित है

कैसे एक लड़खड़ाता हुआ अंतर्मुखी एक अनुपयुक्त लड़की के प्यार में पड़ जाता है, और उसके बाद क्या होता है: यह एक लाइन का आधार, जो लाखों फिल्मों के जन्म का तरीका रहा होगा, 'फ्रेडी' में एक बहुत ही मुंबई-पारसी विवरण के साथ तैयार किया गया है। . डेंटल सर्जन फ्रेडी गिनवाला (कार्तिक आर्यन) प्यारी कैनाज़ ईरानी (अलाया एफ) पर एक नज़र डालता है, और मुग्ध हो जाता है। लेकिन महिला जीतने के लिए नहीं है। आगे क्या होता है स्क्रीन पर दो घंटे का समय लगता है, महत्वाकांक्षी महिलाओं, मूर्ख पुरुषों, अक्ल दाढ़ों से भरा हुआ जो बहुत बुद्धिमान नहीं होते हैं, और घटिया ट्विस्ट के गुच्छे।

क्या अच्छा है कि पारसी-नेस अतिशयोक्तिपूर्ण नहीं है, शायद एक दृश्य को छोड़कर जिसमें 'धंसक', 'लगान नू कस्टर्ड' और अन्य पारसी व्यंजनों को मेज पर स्पष्ट रूप से रखा गया है। बाकी हिस्सों में, रुस्तम और रेमंड्स आते हैं और चले जाते हैं, मुख्य पाठ्यक्रम के लिए टेबल सेट करते हैं जिसमें लगभग घातक एलर्जी, दुर्घटनाएं, ठंडे खून वाली हत्याएं और बदला शामिल हैं।

आर्यन दंत चिकित्सक के औजारों का अच्छी तरह से उपयोग करता है। एक युवा आकर्षक के रूप में, जो अपनी मछली को पालना जानती है, अलाया जन्म लेने के तरीके के लिए है। दोनों के बीच प्रारंभिक आकर्षण विश्वसनीय लगता है: फ्रेडी धीरे-धीरे अपनी शर्म को दूर कर रहा है, और कैनाज़ उसे गले लगा रही है और उसमें विश्वास कर रही है, वे सही महसूस करते हैं।

 

 

लेकिन यह एक ऐसी फिल्म नहीं है जहां सब कुछ अच्छी तरह से खत्म हो जाएगा, और आप इसे आधे रास्ते के निशान पर जानते हैं, जब चीजें एक नीरस रंग प्राप्त करने लगती हैं। आर्यन भूमिकाओं में बेहतर हो रहा है जहां उसे और हम दोनों को उसे गंभीरता से लेने की आवश्यकता है, और ऐसे कुछ उदाहरण हैं जब वह हमें ठंडक देता है। लेकिन वह अपनी संपूर्णता से छुटकारा नहीं पा सकता है: उसका फ्रेडी पर्याप्त क्रूगर नहीं है, भले ही वह तेज औजारों और सही दांतों के साथ खेल रहा हो और कोई एनेस्थीसिया न हो। यह अलाया ही है जो अपने जानूस-चेहरे वाले चरित्र में बेहतर है, जिसमें वह कहती कुछ है और मतलब कुछ और है।

और एक बार जब एक प्रमुख चरित्र का काला रहस्य बाहर आ जाता है, तो 'फ्रेडी' का अनुमान लगाया जा सकता है, और हमें बहुत विस्तारित कथानक के प्रत्येक मिनट का एहसास कराता है।


Freddy movie cast: Kartik Aaryan, Alaya F, Karan A Pandit, Sajjad Delafrooz, Anusuya Chakraborty, Naresh Kumar Freddy 
movie director: Shashanka Ghosh
 Freddy movie rating: 2 stars


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.