Top Stories

Nora Fatehi Defamation case : मानहानि का मुकदमा.. जैकलीन का ट्रांसप्लांट कराने वाली नोरा फतेही

 Nora Fatehi Defamation case :नोरा फतेही मानहानि का मामला मालूम हो कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल हैं। मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेखर के दो सौ करोड़ के घोटाले के तहत नोरा फतेही और जैकलीन की ईडी ने जांच की थी।


1. सुखेश चंद्रशेखर केस में टर्निंग प्वाइंट

 2. जैकलीन, एडी जो नोरा से पूछताछ करती हैं

 3.जैकलीन के खिलाफ नोरा का मानहानि का मुकदमा

 Nora Fatehi Defamation case सभी जानते हैं कि सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामला पूरे देश में सनसनी बन गया है। मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेखर के मामले में बॉलीवुड की भाभी जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का नाम सामने आया है, जिन्होंने सिलेब्रिटीज को धोखा देकर धमकाया और करीब दो सौ करोड़ रुपये उड़ा लिए। जैकलीन और सुकेश की इंटीमेट तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। ऐसा लगता है कि जैकलीन के लिए सुकेश ने काफी पैसे खर्च किए हैं।



 लगता है नोरा फतेही ने भी सुकेश के हाथों से करोड़ों के गिफ्ट ले लिए हैं। लेकिन नोरा फतेही ने इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना नाम घसीटने के लिए जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नोरा इस बात से नाराज हैं कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका नाम घसीटा जा रहा है और उन्हें बदनाम किया जा रहा है।


 नोरा ने खुलासा किया कि उनका और सुकेश का कभी कोई सीधा संपर्क नहीं रहा। उसने कहा कि वह एक बार सुकेश की पत्नी लीना के बुलावे पर गई थी। नोरा कहती है कि उसने उसे उपहार दिए। लेकिन लगता है कि इस मामले को लेकर ईडी के अधिकारियों ने नोरा से पूछताछ की है। उपहार के रूप में एक नया आईफोन, महंगे बैग और एक बीएमडब्ल्यू कार दी गई। मालूम हो कि ईडी ने इस बारे में नोरा से सवाल पूछे और डिटेल हासिल की

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.